अपने विद्यालय की पत्रिका 'उमंग' में स्वरचित कविता छपवाने के लिए पत्रिका के संपादक को पत्र

अपने विद्यालय की पत्रिका 'उमंग' में स्वरचित कविता छपवाने के लिए पत्रिका के संपादक को पत्र 

ए - 169, 
गली नंबर 4
वेस्ट विनोद नगर
दिल्ली 

10 नवंबर, 20XX

सेवा में
संपादक
'उमंग' पत्रिका
राजकीय सर्वोदय बाल  / बालिका विद्यालय
वेस्ट विनोद नगर
दिल्ली  

विषय- कविता छपवाने हेतु पत्र

महोदय / महोदया 

मैं राम / रमा, कक्षा पाँच 'ए' की छात्र/ छात्रा हूँ। श्रीमान जी मैंने विद्यालय की पत्रिका के लिए एक कविता लिखी है, जिसका शीर्षक हैं- 'छोटी बेटी'। 

मैं आपको शपथपूर्वक विश्वास दिलाती हूँ कि यह कविता स्वरचित तथा अप्रकाशित है। 

उसकी एक प्रति आपको भेज रहा/ रही हूं। आशा है आपको मेरी कविता पसंद आएगी और आप मेरी इस कविता को पत्रिका में उचित स्थान पर छापेंगे।

धन्यवाद
भवदीय / भवदीया 
राम / रमा 

कक्षा - पाँच 'ए'

तिथि - 18 मई, 20xx

Post a Comment