बाल पत्रिका 'चंपक' का नियमित ग्राहक बनने के लिए पत्रिका के प्रकाशक को पत्र

बाल पत्रिका 'चंपक' का नियमित ग्राहक बनने के लिए पत्रिका के प्रकाशक को पत्र

ए – 204
गली नं.5
नोर्थ ब्लाक 
वेस्ट विनोद नगर 
दिल्ली

31 जनवरी, 20XX

सेवा में
प्रकाशक महोदय
चंपक प्रकाशन हाउस
दरियागंज
नई दिल्ली 110002

विषय- पत्रिका का ग्राहक बनने हेतु पत्र

महोदय,
महोदय सविनय निवेदन यह है कि मैं कक्षा पाँच का छात्र हूँ तथा अपने विद्यालय के पुस्तकालय में आपकी पत्रिका 'चंपक' को अकसर पढ़ती हूँ। यह पत्रिका मुझे बहुत पसंद है। इस पुस्तक में कहानी, चुटकुले, कार्टून तथा रोचक जानकारी सब कुछ एक ही जगह मिल जाती है। इस पुस्तक को पढ़कर मनोरंजन और ज्ञान दोनों की ही पूर्ति हो जाती है। 

यही कारण है कि मैं इसका नियमित ग्राहक बनना चाहता हूँ। इस हेतु आवश्यक शुल्क मैं धनादेश (चेक) के द्वारा भेज रहा हूँ। कृपया अगली पत्रिका मुझे उपरोक्त पते पर भेजने की कृपा करें। 

धन्यवाद
भवदीया
क. ख. ग.

Post a Comment